Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बोर्ड परीक्षा के बाद छात्रों के दो गुट भिड़े, जमकर चली बेल्ट

कानपुर। बोर्ड परीक्षा (Board Exam) के बीच मंगलवार को शहर के डीएवी इंटर कॉलेज में परीक्षा के बाद छात्रों के दो गुटों में मारपीट (Clashed)  का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो छात्र गुटों में जमकर बेल्ट चली। जिसमें कई छात्र घायल हो गए। हैरत की बात यह है कि यह सब कॉलेज के बाहर से गुजर रहे राहगीरों द्वारा तमाशबीन बनकर देखा जाता रहा। फिलहाल मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सिविल लाइंस स्थित डीएवी इंटर कॉलेज है। कॉलेज में बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है। मंगलवार को दोपहर की पॉली में परीक्षा देकर निकले छात्रों के दो गुट अचानक सड़क पर भीड़ गए। दोनों तरफ से जुटे छात्रों ने बेल्ट निकालकर एक दूसरे पर बरसाना शुरू कर दिया। मारपीट का मंजर देख राहगीरों में हड़कम्प मच गया।

हैरानी की बात यह रही कि मारपीट कर रहे छात्रों को वहां से गुजरने वाले व स्थानीय नागरिकों ने रोकने की कोशिश तक नहीं की और न ही पुलिस को सूचना दी। छात्र गुटों में आक्रोश इतना था कि काफी देर तक सड़क पर बेल्टों से मारपीट का तमाशा चलता रहा। बताया जा रहा है कि इस मारपीट में कई छात्र चोटिल हुए हैं।

छात्रों की गुटबाजी का मंजर वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने मोबाइल पर कैद कर दिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के सामने आने पर कानपुर कमिश्नरेट पुलिस हरकत में आई।

इस मामले में एसीपी कोतवाली अशोक कुमार सिंह ने बताया कि एक वीडियो में छात्रों द्वारा एक दूसरे पर बेल्ट से मारपीट करते वीडियो प्रकाश में आया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच कर फुटैज के आधार पर छात्रों को चिहिन्त कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Exit mobile version