Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरी की दो घटनाओं का खुलासा, लाखों के जेवरात के साथ छह चोर गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश की बदायूं पुलिस ने सिविल लाइन इलाके में हुई चोरी की दो घटनाओं का खुलासा करते हुए रविवार को छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से लाखों रुपये के जेवरात आदि बरामद किए है।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना सिविल लाइन इलाके में एक जुलाई और 11 अगस्त को चोरी की दो घटनाएं हुई थी। इन घटनाओं को खुलासा करने के लिए पुलिस की टीमे लगी थी।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में आज सूचना के आधार पर बिसौली रोड से मौजमपुर जाने वाले रास्ते के पास सिविल लाइन पुलिस ने खण्डहर छह बदमाशों बदायूं निवासी भयसिंह, आदेश, डालसिंह सूरज और दिनेश के अलावा संभल निवासी ऋषिपाल को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे व निशादेही से लगभग 09 लाख रूपये कीमत के चोरी के सोने-चाँदी के आभूषण, 69 हजार 500 रूपये नगद, एक तमंचा ,कुछ कारतूस आदि बरामद किए। उन्होंने बताया कि बरामद जेवरात और नकदी एक जुलाई और 11 अगस्त को हुई चोरी की घटना से संबंधित है।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार भयसिंह शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध बदायूँ जिले के विभिन्न थानो में हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, चोरी,गुण्डा एक्ट आदि के 11 अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version