Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत

Road Accident

road accident

मुरादाबाद। मुरादाबाद में शनिवार रात दो हादसों (Road Accident) में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र की है, जहां दो बाइकों में भिड़ंत के बाद वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे हादसे में सुरजन नगर से शादी समारोह से लौट रही महिला काशीपुर-मुरादाबाद हाईवे पर स्पीड ब्रेकर पर बाइक से गिर गई और पीछे से आ रही ट्रक के नीचे आ गई। दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव शिवनगर निवासी सुनील कुमार (23 वर्ष) पुत्र जयसिंह गुब्बारे बेचकर अपने परिवार की गुजर-बसर करता था। सुनील कुमार उत्तराखंड के जनपद नैनीताल के रामनगर से अपने दोस्त अशोक कुमार के साथ शुक्रवार देर रात बाइक से घर वापस आ रहा था।

काशीपुर मुरादाबाद हाईवे पर फ्लाईओवर पर बाइक एक अन्य बाइक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सुनील कुमार चक्कर एक साइड़ में जा गिरा और पीछे से आए अज्ञात वाहन से उसकी कुचलकर मौत हो गई। सुनील कुमार के परिवार में कोहराम मच गया। काशीपुर के मोहल्ला रजवाड़ा निवासी विनोद कुमारी 30 वर्ष पत्नी विनोद कुमार अपने पति के साथ बाइक से कोतवाली क्षेत्र के सुरजन नगर में आयोजित विवाह समारोह से घर वापस लौट रही थी।

वहीं शनिवार शाम को काशीपुर मुरादाबाद हाईवे पर राज्य सीमा पर सूर्या चैकी से ठाकुरद्वारा की दिशा में स्थित स्पीड ब्रेकर पर झटका लगने पर विनोद कुमारी सड़क पर गिर पड़ी। पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया जबकि उसका पति बाल-बाल बच गया। ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। गम्भीर घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

Exit mobile version