Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो जज और एक पेशकार आए कोरोना की चपेट में, तीन दिन के लिए कोर्ट बंद

corona positive

corona positive

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में दो न्यायाधीशों और एक पेशकार के कोरोना वायरस से संक्रमित  पाए जाने के बाद जिला न्यायालय को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

इस बाबत कौशांबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पी. एन. चतुर्वेदी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को न्यायालय परिसर में व्यापक स्तर पर कोविड-19 की जांच कराई गई थी जिसमें अपर सिविल जज जूनियर डिविजन वर्ग के दो न्यायाधीश और एक पेशकार में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के सात शिक्षक कोरोना संक्रमित, स्टाफ में मचा हड़कंप

इसके साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पी. एन. चतुर्वेदी ने बताया कि एक जज और पेशकार का इलाज प्रयागराज में किया जा रहा है। जबकि एक अन्य संक्रमित जज का उपचार कौशांबी जिला अस्पताल में हो रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पी. एन. चतुर्वेदी के मुताबिक, कौशांबी जनपद न्यायालय को एहतियातन 1 से 3 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है। पूरे न्यायालय परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है और अब जनपद न्यायालय सोमवार यानी पांच अप्रैल को खुलेगा।

बप्पी लहीरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

बता दें कि यूपी में पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के करीब 1000 मामले रोजना आ रहे हैं। जबकि राजधानी लखनऊ समेत कानपुर, आगरा, प्रयागराज, गाजियाबाद, नोएडा, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर, बरेली, मुरादाबाद, झांसी, सहारनपुर, रायबरेली, उन्नाव, सुल्तानपुर, मुजफ्फरनगर, मथुरा, फिरोजाबाद और बलरामपुर कोरोना जमकर पैर पसार रहा है।

Exit mobile version