Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

असलाह सहित दो अपहरणकर्ता गिरफ्तार, अपहृत सकुशल बरामद

kidnappers arrested

kidnappers arrested

फिरोजाबाद थाना उत्तर पुलिस ने शुक्रवार की देर रात्रि में सिरसागंज थाना क्षेत्र से अपहृत मोहन गुप्ता को सकुशल बरामद करने के साथ ही दो अपहरणकर्ताओं को असलाह व अपहरण में प्रयुक्त कार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दोनों को जेल भेजा है।
थाना उत्तर प्रभारी अनूप कुमार भारतीय ने बताया कि जनपद मैनपुरी के कुसुमरा निवासी मोहन गुप्ता नगर के थाना उत्तर क्षेत्र के जैन नगर निवासी अपनी बहन रैनू गुप्ता के घर आया थे।
शुक्रवार की रात्रि करीब आठ बजे मोहन गुप्ता को बन्टू ठाकुर उर्फ सतेन्द्र कुशवाह पुत्र रामेश्वर निवासी कुसुमरा मैनपुरी व राहुल पुत्र विजयपाल निवासी कुसमरा मैनपुरी ने सुहाग नगर चौराहे पर बुलाया था।
लॉकडाउन में पुलिस ने मजबूरों को बांटे मास्क, काटे चालान
जैसे ही मोहन गुप्ता सुहाग नगर चौराहे पर पहुंचा तभी दोनों ने उसे पिस्टल लगाकर जबरन मोहन गुप्ता को कार में डाल लिया और अपहरण करके ले गये।
उन्होेंने बताया कि इस घटना पर तत्परता से कार्यवाही करते हुये शुक्रवार की देर रात्रि अपहृत मोहन गुप्ता को थाना सिरसांज क्षेत्र के मैनपुरी रोड स्थित एक ढाबा के सामने से सकुशल बरामद किया गया है। मौके से दोनों नामजद अपहरणकर्ताओं बन्टू ठाकुर उर्फ सतेन्द्र कुशवाहा व राहुल को भी गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से एक पिस्टल व घटना में प्रयुक्त बैगनार कार बरामद की है।
Exit mobile version