Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक और स्कूटी की भीषण टककर, दो की मौत

Road Accident

Road Accident

गोंडा। गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर कुआंनो पुल के पास सोमवार की आधी रात बाइक व स्कूटी की आमने-सामने भिड़ंत (Collision) में चचेरे भाइयों समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बलरामपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चचेरे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोगों का इलाज चल रहा है।

घटनाक्रम के मुताबिक इटियाथोक थाना क्षेत्र के भवानीपुर कलां गांव निवासी सुमित गुप्ता (23) अपने चचेरे भाइयों उदय भान (13), दीपक (11) व चाचा अर्जुन (48) के साथ एक ही स्कूटी से बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के कुकुरभुकवा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था।

जहां से आधी रात सभी स्कूटी से ही अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर कुआंनो पुल के पास सामने से आ रहे बलरामपुर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के गनवरिया गांव निवासी बाइक सवार छोटू (20), देवा (17) व रागिनी (12) की बाइक से भिड़ंत हो गई। इसे हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

। आधी रात हादसा होने पर तकरीबन तीस मिनट तक सभी कुआंनो पुल के पास ही तड़पते रहे। उधर से गुजर रहे लोगों ने जब लोगों को तड़पते देखा तो यूपी 112 पर सूचना दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल बलरामपुर पहुंचाया।

खरगूपुर थाना अंतर्गत जानकीनगर चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा ने बताया कि जिला अस्पताल बलरामपुर में सुमित गुप्ता उसके चचेरे भाई दीपक व छोटू की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। चौकी प्रभारी ने बताया कि स्कूटी व बाइकसवार लोगों ने हेलमेट नहीं लगा रखी थी। जिससे सिर में गहरी चोट लगने से तीन लोगों की मौत हुई है।

Exit mobile version