Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार-डीसीएम की टक्कर में दो की मौत

Road Accident

Road Accident

पीलीभीत। जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार को इको कार और डीसीएम (छोटे ट्रक) में हुई भीषण टक्कर (Collision) में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जहानाबाद कोतवाली के प्रभारी (एसओ) प्रभाष कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि पीलीभीत नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भूरे खां निवासी वसीम ने पुलिस को जानकारी दी कि मांस का कारोबार करने वाला उनका भाई नसीम (25) रविवार रात करीब आठ बजे मोहल्ले के नाजिम (30) और मोहम्मद मियां के साथ ईको कार से मांस लेने के लिए बरेली गया था।

कुमार के मुताबिक, वसीम ने बताया कि सोमवार को तीनों ईको से पीलीभीत लौट रहे थे, तभी बरेली-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर खमरिया पुल के पास पहुंचते ही सामने से तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे वह पलट गई और डीसीएम भी कुछ दूरी पर जाकर पलट गई।

कुमार के अनुसार, हादसे की सूचना मिलने पर वह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कार में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजवाया।

कुमार के मुताबिक, अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने नसीम और नाजिम को मृत घोषित कर दिया, जबकि मोहम्मद मियां को हालत गंभीर होने के चलते बरेली रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version