Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यहां एक के बाद एक भीड गए 35 वाहन, दो की मौत

Collision

Two killed in collision between 35 vehicles

लॉस एंजिल्स। अमेरिका के कैलिफोर्निया में 35 वाहनों की टक्कर (Collision) में दो लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गये। इस दुर्घटना के कारण केर्न काउंटी में दक्षिण की ओर जाने वाले अंतरराज्यीय मार्ग को रविवार सुबह तक 24 घंटे से अधिक समय के लिए बंद करना पड़ा।

स्थानीय केजीईटी समाचार चैनल के अनुसार लॉस एंजिल्स के उत्तर में लगभग 170 किलोमीटर दूर, बेकर्सफील्ड के पास दक्षिण की ओर स्थानीय समयानुसार सुबह 7:30 बजे हुई टक्कर (Collision) के लिए आपातकालीन दल को बुलाया गया और फिर घोषणा की गई कि ‘अराजक’ स्थिति में दो लोगों की मौत हो गई है।

दुर्घटना में 35 वाहन शामिल थे, जिनमें 17 यात्री वाहन और 18 बड़े रिग शामिल थे। कैलिफोर्निया परिवहन विभाग (कैलट्रांस) ने कहा कि यह दुर्घटना कोहरे की स्थिति के दौरान हुई जिसमें दृश्यता लगभग तीन मीटर तक कम थी।

कैल्ट्रान्स के अनुसार जांच और सफाई के कारण क्षेत्र में दक्षिण की ओर जाने वाली I-5 लेन रविवार सुबह लगभग 11:00 बजे तक बंद रही।

दुर्घटना में शामिल ड्राइवर येसेनिया क्रूज ने स्थानीय केबीएके समाचार चैनल को बताया कि जीपीएस पर दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद वह रुक गई। दो मिनट बाद, उसके पीछे वाली कार उससे टकरा गई और तभी सब कुछ तेजी से हुआ।

Exit mobile version