Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डंपर ने ऑटो रिक्शा में मारी टक्कर, दो की मौत

Bus

कन्नौज। जिले के तिर्वा रोड पर बुधवार को अनियंत्रित डंपर की टक्कर (Collision) से आटो रिक्शा पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तिर्वा से सवारियां लेकर ऑटो रिक्शा कन्नौज की तरफ आ रहा था कि नजरापुर गांव के पास कन्नौज की तरफ जा रहे तेज रफ्तार डंपर का टायर फट गया और अनियंत्रित डम्पर कन्नौज-तिर्वा रोड पर डिवाइडर पार करते हुए दूसरी साइड पहुंच गया और सामने से आ रहे सवारी भरे ऑटो को रौंद दिया।

हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने ऑटो में फंसी सवारियों को बाहर निकालने का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलते ही तिर्वा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। ऑटो में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया और सभी को तिर्वा राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

उन्होने बताया कि हादसे में औरैया जिले के भोलपुर निवासी सतीश, कन्नौज के सफदरगंज निवासी तौहीर, हाजीगंज निवासी मोहसीन, सिकरोरी निवासी सूरज, कन्नौज निवासी रोशनी बानो, इटावा के सैफई निवासी रिपुंजा, रामपुर मझिला निवासी आनंद, औरैया जिले के गुलरिया बेला निवासी अर्शी, जालौन निवासी छोटू और बजरिया निवासी सबीना बुरी तरह घायल हो गईं। जिन्हें मेडिकल कालेज ले जाने पर डॉक्टरों ने रोशनी बानो और सतीश को मृत घोषित कर दिया।

Exit mobile version