Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपड़ा शोरूम से 13 लाख लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

arrested

arrested

गाजियाबाद। लोनी पुलिस ने एक फरवरी को थोक कपड़ा (textiles) व्यापारी के प्रतिष्ठान से 13 लाख रुपये की तमंचे के बल पर लूट (robbery) की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटे गए एक लाख 92 हजार रुपये की नगदी बरामद की है।

लोनी थाना प्रभारी अजय चौधरी ने बुधवार को बताया कि एक फरवरी को लोनी के इकराम नगर मेन में गुलजार के पुत्र आसिफ के शोरूम में हथियारबंद बदमाश घुस गए थे।

उन्हें तमंचों से भयभीत कर 13 लाख रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए थे। आसिफ ने इस संबंध में लोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस तभी से मामले की जांच पड़ताल कर रही थी। सीसीटीवी कैमरे आदि खंगाले गए जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई। बुधवार को अमर गार्डन निवासी शाहरुख व एहसान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से एक लाख 92 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।

इन्होंने अपना जूर्म स्वीकारा कि यह रुपये इन्होंने आशिफ के शोरूम से ही लूटे थे। पुलिस ने इससे पहले इस मामले में दो बदमाश तौहीद और शानू को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक लाख चार हजार की नगदी बरामद कर चुकी है। पुलिस जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Exit mobile version