Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

25 हजार के इनामी दो बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचा

Arrested

 हमीरपुर। शहर में सर्राफा दुकान से हुई चोरी की घटना में पुलिस पूरे एक्शन में है। इस मामले में पुलिस जिस तरह ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। उससे अपराधियों के हौसले पस्त होंगे। घटना के बाद मंगलवार की रात दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार (Arrested) करने के बाद फिर गुरुवार को 25 हजार रुपये के पुरस्कार घोषित दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली एएसपी के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जवाब में पुलिस की चली गोली से बदमाश घायल हो गए।

शहर कोतवाली के सुभाष बाजार सूफीगंज चौराहे में पिछले सोमवार की रात अली ब्रदर्स की ज्वैलरी की दुकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा पुलिस ने 48 घंटे में कर दिया। घटना के दूसरे दिन पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपियों टीटू पुत्र विजेंद्र सिंह निवासी मैहर बादशाही थाना डॉकी जनपद आगरा व रवि पुत्र पप्पू सिंह निवासी चारबाग थाना लाइनपार जनपद फिरोजाबाद को गिरफ्तार किया था।

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में घटना में शामिल अन्य दो आरोपी दौलतराम निवासी नगला गड़रिया थाना फतेहाबाद जनपद फिरोजाबाद व गोरेलाल पुत्र ललिता निवासी लल्ली का डेरा थाना कुरारा के नाम उजागर किए थे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने थाना कुरारा के पतारा मोड़ में उक्त बदमाशों की घेराबंदी की। तभी दो बदमाश एक बाइक पर जाते पुलिस ने रोकने का इशारा किया। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार, सीओ सदर, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, प्रभारी निरीक्षक थाना कुरारा एवं एसओजी टीम प्रभारी बदमाशों ने तमंचा से फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें गोली अपर पुलिस अधीक्षक के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी।

पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायल आरोपियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से दोनों के कब्जे से दो तमंचा, अपाचे बाइक बरामद की है। साथ ही सराफा दुकान से चोरी की गई तिजोरी को भी बरामद की है। पुलिस अन्य वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version