Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, पिस्टल और कारतूस बरामद

Police Encounter

police encounter

प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र में रविवार की भोर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लग गई, जिससे दोनों घायल हो गए। पुलिस घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गयी, जहां से एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने रविवार को सुबह मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अन्तर्राज्यीय शातिर दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए है। ये गुजरात में ढाई करोड़ हीरा लूट के प्रयास में वांछित थे और एक सितंबर को कन्धई क्षेत्र के रखहा बाजार में दो व्यक्तियों को गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या की थी। इसके अतिरिक्त आधा दर्जन मुकदमें में वाछिंत दोनों को पुलिस तलाश कर रही थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रानीगंज पुलिस व स्वाट टीम द्वारा थाना क्षेत्र रानीगंज के सचौली के पास पुलिस मुठभेड़ में जब्बाद पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी रामपुर आधारगंज थाना रानीगंज के दाहिने पैर में और मकसूद पुत्र हबीब निवासी अहियापुर थाना कन्धई के बायें पैर में गोली लगी है। गिरफ्तार अभियुक्तों को इलाज के लिए एसआरएन ले जाया गया है। दोनों बदमाशों ने कन्धई क्षेत्र में रखहा बाजार में दो व्यक्तियों को गोली मारने व 24 अगस्त को गुजरात के भरुच जनपद में ढाई करोड़ रुपये के हीरे लूटने का प्रयास करने की बात पूछताछ में स्वीकार किया है।

विश्व के नंबर वन नेता बने पीएम मोदी, बाइडन और बोरिस जॉनसन को भी छोड़ा पीछे

गिरफ्तार बदमाशों ने बताया है कि पूर्व में कई घटनाओं को हमलोगों ने अंजाम दिया है, हमलोगों का एक अन्तर्राजीय गिरोह है। घटना के संबंध में दूसरे आरोपितों को चिन्हित किया जा रहा है।

बदमाशों के कब्जे से एक अदद पिस्टल 32 बोर, दो खोखा कारतूस 32 बोर और तीन कारतूस 32 बोर व एक 315 बोर तमंचा व तीन जिंदा कारतूस 315 बोर व एक बिना नम्बर की स्पेलेण्डर मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

Exit mobile version