Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मिट्टी में मिल गए’ कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाले, मुठभेड़ में ढेर हुए दोनों बदमाश

Police Encounter

Police Encounter

जालौन। जिले में सिपाही भेदजीत हत्याकांड में फरार बदमाशों की आज दोपहर पुलिस से मुठभेड़ (Police Encounter) हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को ढेर कर दिया। वहीं एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

आनन-फानन में घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। मुठभेड़ में उरई इंस्पेक्टर भी गोली लगने से घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि अभी चार दिन पहले बीती 10 मई को इन बदमाशों ने ऑन ड्यूटी सिपाही की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी। सिपाही की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।

जिले के एसपी से लेकर आला अधिकारी तक ने घटनास्थल पहुंचकर मौका-मुआयना किया था। आला अधिकारियों ने एसपी को जल्द से जल्द बदमाशों की तलाश करने को कहा था।

‘आशिकी’ से लोगों के दिल में छाए फिर हुए गायब, अब कान्स में दिखाई जाएगी इस एक्टर की फिल्म

आज उरई कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि फैक्ट्री एरिया चौकी क्षेत्र में दोनों बदमाश छिपे हुए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों बदमाशों की घेराबंदी कर सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से गोलीबारी के दौरान एक बदमाश की पुलिस की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। वहीं एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया।

बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में उरई कोतवाली इंस्पेक्टर गोली लगने से घायल हो गए। वहीं बुलट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से दो सिपाहियों की जान बाल-बाल बच गई। पुलिस ने आनन-फानन में घायल बदमाश और इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बदमाश की मौत हो गई, जबकि घायल इंस्पेक्टर का इलाज चल रहा है।

Exit mobile version