Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मणिपुर में जुलाई से लापता दो छात्रों की हत्या, तस्वीरें आईं सामने; सरकार बोली- CBI जांच कर रही है

Two missing students found murdered in Manipur

Two missing students found murdered in Manipur

इंफाल। मणिपुर (Manipur) में जुलाई से लापता दो छात्रों की हत्या कर दी गई है। इन दोनों के शवों की फोटो सामने आई है। इसमें दोनों छात्रों की बॉडी जमीन पर गिरी हुई नजर आ रही है। जिसमें लड़के का सिर कटा हुआ है। हालांकि, दोनों छात्रों के शव अभी तक नहीं मिले हैं।

NDTV के मुताबिक, मामले में मणिपुर सरकार (Manipur Government) ने कहा कि जो भी हत्यारें हैं, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच CBI कर रही है। जुलाई में दोनों छात्र एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमर में दिखाई दिए थे, लेकिन उसके बाद से उनका पता नहीं चल सका।

इस मामले में मणिपुर सरकार ने कहा कि जो भी हत्यारें हैं, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है। जुलाई में दोनों छात्र एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमर में दिखाई दिए थे, लेकिन उसके बाद से उनका पता नहीं चल सका।

मामले से जुड़ी सामने आई दो फोटो

पहली फोटो में हिजाम लिनथोइंगंबी और फिजाम हेमजीत बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में हिजाम ने सफेद टी-शर्ट और हेमजीत चेक शर्ट में पहने हुए है। उनके पीछे दो बंदूकधारी आदमी खड़े नजर आ रहे हैं।

दूसरी फोटो में झाड़ियों के बीच दोनों छात्रों हिजाम लिनथोइंगंबी और फिजाम हेमजीत के शव पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सरकार अभी ये पता लगा रही है कि दोनों शव मणिपुर के किस इलाके में हैं। पुलिस और जांच एजेंसी शव ढूंढने की कोशिश में लगी है।

सरकार ने लोगों से की शांति बनाए रखने अपील की

राज्य सरकार ने कहा कि यह मामला सामने आने के बाद तुरंत सीबीआई को सौंप दिया गया है। इस घटना के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। सुरक्षा बलों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है। साथ ही सरकार ने जनता से शांति बनाए रखने और जांचकर्ताओं को अपना काम करने देने की अपील की है।

Exit mobile version