Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो हत्यारोपियों को अरेस्ट कर भेजा जेल

Murder

Murder

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना नागला खंगार क्षेत्र में हुए राजेश हत्याकांड (Murder)  का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने विगत 4 नवंबर को थाना नागला खंगार क्षेत्र में गांव नगला गुलाल में राजेश हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया गया‌ कि‌ नगला गुलाल में आयोजित एक तेहरवी‌ भोज के कार्यक्रम में‌ पल्सर सवार‌‌ हत्यारों ने सहवीर को समझ कर धोखे से राजेश कुमार की गोली मारकर हत्या (Murder)  की थी।

एस पी ग्रामीण ने बताया कि हतयाकांड के खुलासे केलिए अधिकारियों केनिर्देश पर सर्विसलॉन्स‌ ,एसओजी के साथ थाना प्रभारी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए। बुधवार को मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए लखनऊ एक्सप्रेसवे अंडरपास के समीप पल्सर सवार दो लोग रामप्रताप और राहुल को गिरफ्तार (Arrested) किया गया।

पूछताछ मे गिरफ्तार रामप्रताप ने बताया कि गांव के ही सहवीर से उनकीजमीनी विवाद को लेकर पुरानी दुश्मनी चल रही है उसी के चलते हुए सहवीर के बेटे भूपेंद्र द्वारा उनके पिता की हत्या की गई थी जिसके अपराध में वह जेल में बंद है। राम प्रताप के द्वारा सहवीर को मरवाने के लिए बदमाश राहुल से गांव के ही हिस्ट्री सीटर बृजेश के माध्यम से सुपारी दी गई थी। 4 नवंबर को गांव में ही आयोजित तेहरवीं भोज में स‌हवीर‌ के आने‌‌ की जानकारी पर उसकी मौत के घाट उतारने की योजना बनाई गई थी किंतु राहुल ने सहवीर समझकर जिसको गोली मारी थी वह तो राजेश निकला।

Exit mobile version