Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आपस में भिड़े दो मुस्लिम गुट, जमकर पथराव, फायरिंग

Dispute

Bloody Dispute

मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के उल्धन गांव में मंगलवार को मुस्लिम समुदाय के दो गुटों के लोग आपस में भिड़ (Clashed) गए। इस दौरान जमकर पथराव और फायरिंग हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खरखौदा थाना क्षेत्र के उल्धन गांव में लगभग 15 दिन पहले मुमताज की गांव तोड़ी थाना भोजपुर जिला गाजियाबाद निवासी कुछ पशु व्यापारियों से पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई थी। इसके बाद मुमताज ने अपने साथियों के साथ एक व्यापारी का अपहरण कर लिया था। इसके बाद तोड़ी गांव के हथियारों से लैस लोगों ने उल्धन गांव में आकर हमला बोल दिया था। इसमें फायरिंग करते हुए तोड़ी गांव के युवकों का वीडियो वायरल हुआ था।

भोजपुर और खरखौदा थाने में इस मामले में मुकदमे दर्ज कराए गए थे। तभी से दोनों थानों की पुलिस मुमताज की तलाश में दबिश डाल रही है। मंगलवार को मुमताज पक्ष के लोगों ने गांव के ही शेर अली पुत्र इब्राहिम पर मुखबरी करने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर शेर अली पक्ष के लोग भी इकट्ठा हो गए और दोनों ओर से जमकर पथराव व फायरिंग हुई।

इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संघर्ष में मुमताज समेत कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Exit mobile version