Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, हवाई फायरिंग के साथ मारपीट

bloody clashes

bloody clashes

मऊ। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव समाप्त होने के बाद अब गांवों में वाद विवाद का दौर शुरू हो गया है। इसी के तहत बुधवार को सरायलखनशी थाना क्षेत्र हथिनी गांव में सुबह ग्राम प्रधान पद के विजयी उम्मीदवार व हारे हुए उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी शुरू हुई।

मामला तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों की ओर से इकट्ठा हुए सैकड़ों लोगों ने मारपीट करते हुए हवाई फायरिंग कर दी। सूचना के बाद कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

पूर्व प्रधान कमलेश राय के नेतृत्व में आज चुनाव में हारे उम्मीदवार के समर्थकों के साथ मारपीट हुई। पूर्व प्रधान कमलेश राय के पुत्र दिवाकर उर्फ राजू ने फायरिंग की। उस पर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की छोटी सी टीम को उल्टे पांव लौटना पड़ा।

कोरोना पॉजिटिव NSG जवान को नहीं मिल सका बेड, रास्ते में तोड़ा दम

कुछ देर बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर हालात को नियंत्रण करने में जुट गई। फिलहाल स्थिति सामान्य है, लेकिन तनाव बना हुआ है।

पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया प्रधान पद के विजयी और हारे प्रधान के समर्थकों के बीच झगड़ा हुआ है। गोली की सूचना अभी कंफर्म नहीं है, पुलिस मौके पर जांच कर रही है। दोनों पक्षों से चार-चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version