Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहीद पथ पर भीषण सड़क हादसे में दो लोग जिंदा जले

Truck-Trolley Collision

Truck-Trolley Collision

लखनऊ। राजधानी (Lucknow) के शहीद पथ (Shaheed Path) पर शनिवार देर रात भीषण हादसे (Road Accident) में दो लोग जिंदा जल गए। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मरने वाले डंपर के ड्राइवर और खलासी थे। मृतकों की पहचान अंबेडकर नगर निवासी यशवीर यादव और अंकित के रूप में हुई है। घटना के बाद कानपुर रोड की तरफ से आने वाली लेन बंद हो गई। इसकी वजह से करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

विभूतिखंड थानाक्षेत्र में समिट बिल्डिंग के ठीक सामने शहीद पथ पर एक डंपर खड़ा था। पुलिस के मुताबिक, गोसाईगंज की तरफ से दूसरा डंपर काफी रफ्तार में आ रहा था। इसने पहले से खड़े डंपर में इतनी तेज टक्कर मारी कि डीजल टैंक फट गया।

देखते ही देखते गाड़ी धू-धूकर जलने लगी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग बुझने तक डंपर पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था। किसी तरह डंपर के दरवाजे तोड़े गए, तो ड्राइवर और खलासी की लाश निकाली गई।

कुकिंग गैस टैंकर में लगी आग, आसपास के गांव खाली कराए गए

शहीद पथ पर जिस डंपर में टक्कर होने से दूसरी गाड़ी में आग लगी वह गोरखपुर के रजिस्ट्रेशन नंबर वाला था। पुलिस का कहना है कि गोसाईगंज क्षेत्र में खनन माफिया रात में सक्रिय होते हैं। यहां देर रात डंपर चोरी की मिट्टी निकालते हैं।

इसी दौरान रात करीब एक बजे झांसी से गिट्टी लेकर आ रही दूसरी डंपर ने इसमें टक्कर मार दी। गिट्टी लदे डंपर में आग लगने से इसके ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई।

Exit mobile version