Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंचायत चुनाव में वोट देने जा रहे दो लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

accident

accident

उत्तर प्रदेश के रायबरेली के महराजगंज इलाके में पंचायत चुनाव में वोट डालने जा रहे कुछ लोगो की तेज रफ्तार मारुति वैन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिससे दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी जबकि एक महिला और पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब एक बजे थाना महराजगंज के सडकहा मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला इलाके में तेज़ रफ़्तार मारुति वैन जिसमे करीब कुछ लोग सवार थे अचानक अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराई जिससे मौके पर ही दो व्यक्तियों की मौत हो गयी जबकि एक महिला और पुरुष घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।

बताया गया कि तेज़ रफ़्तार वैन रायबरेली से महराजगंज की ओर जा रही थी जिस पर सवार लोग जो अपना वोट डालने चंदापुर के समीप जेवना गांव जा रहे थे कि उनकी वैन अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे शीशम के पेड़ से टकरा गई।

जिंदगी का केस हार गई रिटायर्ड जज की कोरोना संक्रमित पत्नी

मृतक बसन्त राम यादव (70) और सुनील यादव (47) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मधुलिका यादव पत्नी सुनील यादव (45) और इनका भतीजा अजय यादव (29) बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। मृतक बसन्त राम दिल्ली में बिजली विभाग के अवकाश प्राप्त कर्मी थे जबकि मृतक सुनील यादव गुड़गांव दिल्ली में काम करता था यह लोग रायबरेली के प्रगतिपुरम इलाके मे रहते थे।

मृतक के परिजन ने बताया कि वैन ड्राइवर चला रहा था वह भी घायल हुआ है।

Exit mobile version