Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क दुर्घटना में सिपाही समेत दो लोगों की मौत

Road Accident

Road Accident

शामली जनपद के मेरठ-करनाल हाईवे पर सोमवार को दो कारों की भिड़ंत में यूपी पुलिस के सिपाही समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हरियाणा के मुंडोगढी निवासी दिलशाद पुत्र शाहदीन सोमवार को अपनी पत्नी सन्नो, बच्चे मुज्जमिल, अबूकर और एक नवाजात शिशु के साथ रिट्ज कार से थानाभवन इलाके के पल्ठेड़ी गांव आया था। मेरठ-करनाल हाईवे पर काला माजरा गांव के गेट के आगे उसकी कार अनियंत्रित होकर दूसरी ओर से आ रही एक आईटेन कार से टकरा गई।

जोरदार भिड़ंत से दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। तेज आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान इकट्ठा हो गए और कार सवार घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को झिंझाना सीएचसी में भर्ती कराया।

डॉक्टरों ने रिटज कार चला रहे दिलशाद और दूसरी कार के चालक राहुल को मृत घोषित कर दिया। राहुल यूपी पुलिस में सिपाही था और सहारनपुर जनपद के गंगोह थाने में तैनात था। इस समय वह छुट्टी लेकर अपने घर शामली जा रहा था।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को घटना की सूचना दे दी। सीएचसी में दिलशाद की पत्नी और तीन बच्चों का उपचार किया जा रहा है।

Exit mobile version