Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों को लगी गोली, पांच लुटेरे गिरफ्तार

police encounter

police encounter

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के निगोही थानाक्षेत्र में बुधवार की देर रात एसओजी और पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। जबकि पांच लुटेरों की गिरफ्तारी हुई है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने गुरुवार को बताया कि बीते 14 अपैल को सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला चमकनी निवासी राधेश्याम से निगोही क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने दो लाख रुपये लूट लिए थे। करीब एक माह बाद लुटेरों ने 21 मई को उधार के पैसे लेकर जा रहे बहादुरगंज निवासी राजेन्द्र कुमार गुप्ता को अपना निशाना बनाया और उनसे भी पचास हजार रुपये लूट लिए। दोनों ही मामले की जांच पुलिस कर रही थी।

योगी मंत्रीमण्डल विस्तार की अटकलें तेज, राज्यपाल से मुलाकात करेंगे सीएम योगी

उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि लुटेरे किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से कजरीनूरपुर मेन रोड के पास खड़े हैं। एसओजी और थाना निगोही पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी।

टीम ने घेराबन्दी कर जनपद हरदोई के थाना मझिला क्षेत्र के गांव टुरमुखी निवासी अलाउद्दीन, अकीद, आसिफ, मुर्शीद व दौलतपुर निवासी इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मुठभेड़ के दौरान लुटेरों की और से की गई फायरिंग व हमले में निगोही थाना में तैनात सिपाही किशनपाल व संदीप बैसला घायल हो गए। दोनों पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए निगोही के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

कोरोना का टीका नहीं लगवाने वाले होंगे वेतन से वंचित, आदेश जारी

एसपी एस आनंद ने बताया कि लुटेरों के कब्जे से तीन मोटरसाइकिल, लूट के बचे हुए एक लाख 25 हजार रुपये, अवैध हथियार मय कारतूस, चाकू बरामद हुए हैं। पूंछतांछ करने पर लुटेरों ने जनपद हरदोई, लखीमपुर खीरी व सीतापुर में हुई लूट की घटनाएं कबूली है, जिसकी जानकारी पड़ोसी जनपदों से जुटाई जा रही है।

Exit mobile version