Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल के दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान हुए बंद…

Indian telecom company Airtel's troubles increased, read news to know

Indian telecom company Airtel's troubles increased, read news to know

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान- 179 रुपये और 279 रुपये को बंद कर दिया है। कंपनी के इन दोनों प्लान में यूजर्स को लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी ऑफर की जा रही थी। ओनलीटेक की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के ऐप में और वेबसाइट पर ये दोनों प्लान अब नहीं दिख रहे। एयरटेल के इन दोनों प्लान में फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस जैसे बेनिफिट मिलते थे। एयरटेल के 179 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले एयरटेल के इस प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 300 फ्री एसएमएस ऑफर किया जाता था। इंटरनेट यूसेज के लिए इस प्लान में 2जीबी डेटा मिलता था। प्लान की सबसे बड़ी खूबी थी कि इसके सब्सक्राइबर्स को कंपनी 2 लाख रुपये का मंथली लाइफ इंश्योरेंस भी देती थी।

भारत में जल्द दस्तक देगा ओप्पो का Reno6 Pro 5G, जानिए खासियत

एयरटेल का 279 रुपये वाला प्रीपेड प्लानएयरटेल का यह प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 1.5जीबी डेटा देती थी। डेली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में यूजर्स को 4 लाख रुपये का मंथली लाइफ इंश्योरेंस दिया जा रहा था। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल था।
लॉन्च किया 456 रुपये वाला नो-लिमिट प्लानएयरटेल ने हाल में यूजर्स के लिए इस शानदार प्लान को लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी 60 दिन की वैलिडिटी के साथ 50जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस डेटा को यूजर एक दिन में भी यूज कर सकते है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

 

Exit mobile version