Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी घायल

encounter

encounter

उत्तर प्रदेश में बरेली के फरीदपुर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50-50 हजार रूपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दो पुलिसकर्मी और दोनों बदमाश घायल हो गये।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कल रात फरीदपुर पुलिस ने सूचना के आधार पर ग्राम पढेरा को जाने वाले कच्चे रास्ते के पास बदमाशों की घेराबन्दी की ।

खुद को घिरा देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी, जिसमें मुख्य आरक्षी अर्जुन सिंह व आरक्षी मोहित कुमार घायल हो गये। पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ कार्रवाई में इनामी बदमाश राजवीर उर्फ राजू उर्फ मलक उर्फ सालू और सतनाम उर्फ शैलेन्द्र उर्फ छिदू गोली लगने से घायल हो गये, जिन्हे गिरफ्तार किया गया।

पेड़ की छांव में सो रहे आठ माह के बच्चे का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे और कुछ कारतूस बरामद हुये। घायलाें को अस्पताल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है। गिरफ्तार राजवीर उर्फ राजू उर्फ मलक उर्फ सालू के विरूद्ध गोरखपुर, खीरी, बरेली के विभिन्न थानो पर हत्या, हत्या का प्रयास व आम्र्स एक्ट के 04 अभियोग एवं सतनाम उर्फ शैलेन्द्र उर्फ छिदू के विरूद्ध गोरखपुर, खीरी, बरेली व पंजाब के विभिन्न थानो पर हत्या, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट आदि के 05 अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार बदमाश गोरखपुर के गुलरिया थाने पर दर्ज हत्या के मामले में वाॅछित चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी पर परिक्षेत्र स्तर से 50-50 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था। दोनों बदमाश मूलरुप से अमृतसर पंजाब के रहने वाले हैं और वर्तमान में लखीमपुर खीरी में रहे हैं।

Exit mobile version