Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

बागपत। जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में थाना पुलिस, सर्विलांस व एसओजी टीम की ओर से की गई संयुक्त कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ (Police Encounter) के बाद दो लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र ने रविवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि थाना सिंघावली अहीर पुलिस, सर्विलांस बागपत व एसओजी बागपत की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना व संदिग्ध व्यक्ति और वाहन की चेकिंग के दौरान पिलाना रोड कोल्हू के पास अभियोग में वांछित 02 लुटेरों को पुलिस मुठभेड के बाद घायलावस्था में गिरफ्तार (Arrested) किया गया है।

गिरफ्तार होने वालों में राशिद पुत्र रोशन निवासी मसूरी जनपद गाजियाबाद हाल पता सराय मोड थाना सिंघावली अहीर व आबिद पुत्र शराफत निवासी कल्लू गढी जनपद गाजियाबाद है। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 02 अवैध तमंचे, 02 खोखा व 03 जिन्दा कारतूस, एक मोटरसाइकिल तथा लूटे हुए 02 मोबाइल फोन, 02 पंखे बरामद हुए है। मुठभेड में आरक्षी संजीव कुमार थाना सिंघावली अहीरभी घायल हुआ है। सभी घायलो का उपचार अस्पताल में चल रहा है। उपरोक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिंघावली अहीर पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

उन्होंने बताया कि थाना सिंघावली अहीर पर वादी ने सूचना दी थी कि वह दीपक चौपड़ा फार्म हाऊस हिसावदा रोड पर काम करते है। दिनांक 3 जुलाई की रात्रि में अज्ञात व्यक्तियों ने आकर वादी व उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर 02 मोबाइल फोन 02 पंखे व कुछ तार लूटकर ले गये। बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने के साथ ही उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना भी कारित की थी। इस सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना सिंघावली अहीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया था।

उन्होंने बताया कि उक्त अभियोग के सफल अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

Exit mobile version