Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक लुटेरा घायल

Arrested

arrested

गाजियाबाद। एसओजी ग्रामीण एवं थाना निवाड़ी पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ में लूट में आरोपित दो बदमाशों को गिरफ्तार (Robbers Arrested) कर लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाशों के पास से लूटा गया टैबलेट, एक काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, 36 हजार रुपये, एक अवैध तमंचा 315 बोर, एक कारतूस बरामद हुआ है। दोनों ही बदमाश लूटे गए माल को बेचने के लिए जा रहे थे।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. इरज राजा ने बताया कि एसओजी टीम व एसपी ग्रामीण व थाना निवाड़ी पुलिस टीम चौकी सौंधा से लोनी पाइप लाइन जाने वाले रास्ते पर आज सुबह गुप्त सूचना के आधार पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान काले रंग की मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। जो संदिग्ध लग रहे थे।

पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे तेजी से आगे बढ़ गये। पुलिस ने पीछाकर घेराबंदी कर ली। इस पर एक बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। दोनों बदमाश मौके पर ही गिरफ्तार (Arrested) कर लिये गये।

डॉ. राजा ने बताया कि पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना ना देवेंद्र उर्फ आकाश पुत, निवासी गांव नायफल, थाना मसूरी गाजियाबाद बताया, जबकि दूसरा बदमाश सुबोध है। जो सिखेड़ा का निवासी है। उन्होंने बताया कि यह दोनों बदमाश निवाड़ी थाने से एक लूट की वारदात में वांछित चल रहे थे। दोनों ही बदमाशों से पुलिस विस्तृत पड़ताल कर रही हैं।

Exit mobile version