Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो लुटेरे गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

Three thugs were arrested and sent to jail

Three thugs were arrested and sent to jail

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कोतवाली थाने की पुलिस ने शुक्रवार को दो लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested) करके उनजे कब्जे से लूट का माल बरामद किया ।

पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के रौता चौराहे के समीप 11 सितम्बर को सुरेंद्र मोहन वर्मा की पत्नी नूतन वर्मा को अकेले घर पर पाकर दो लुटेरों रामदेव यादव उर्फ प्रिंस निवासी ग्राम महरीपुर थाना नगर,राजेश निवासी ग्राम करमा थाना पुरानी बस्ती ने लोहे की सरिया से हमला करके 60 हजार रुपया तथा गहने लूट ले गए थे। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी , पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की।

घटना स्थल से लेकर अगल बगल के लगभग 100 सीसीटीवी कैमरे खंगाले ले गये जिसके तहत दोनों लुटेरों को शुक्रवार को अमहट पुल के समीप से गिरफ्तार कर लिया। दोनों लुटेरों के कब्जे से 09 सोने के आभूषण 12 हजार 200, पचास रूपया नगद,दो मोबाइल फोन तथा लोहे की सरिया बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनो आरोपियों के विरूद्व धारा 34, 307, 342, 394, 39, 411, 455 के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

उन्होने बताया कि कुछ साल पहले सुरेन्द्र मोहन वर्मा के घर रामदेव यादव उर्फ प्रिंस कार्य करता था तथा उनका गाड़ी भी चलाता था उसे हर पहलू की जानकारी रहती थी। घटना का खुलासा करने पर पुलिस टीम को 25 हजार रूपये का पुरूस्कार प्रदान किया गया है।

Exit mobile version