चालक को चाकू मारकर लूटने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। चारबाग से ओला कैब बुक कर चालक से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को गोसाईगंज पुलिस और सर्विलांस सेल की गोसाईगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चालक पर चाकू से हमला भी किया था।

ये भी पढ़ें:- स्टंटबाजी का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, कमरे में कैद हुई वारदात

इंस्पेक्टर गोसाईगंज अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि बीते 14 अक्टूबर की रात दो बदमाशों ने चारबाग से गोसाईगंज के लिए आफलाइन ओला कैब बुक की थी। ओला कैब चालक काकोरी निवासी रामकांत दोनों युवकों को लेकर गोसाईगंज पहुंचा। बताया जाता है कि शहीद पथ ओमेक्स बिल्डिंग के पास सुनसान जगह पर कैब में सवार बदमाशों ने चालक से लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने चालक से दो से ढाई हजार रुपये और मोबाइल फोन और अन्य सामान लूट लिया।

ये भी पढ़ें:- अमित हत्याकाण्ड़ का खुलासा: व्हाइटनर का नशा न मिलने पर की हत्या 

ओला कैब चालक ने जब बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गये। इस संबंध में कैब चालक ने गोसाईगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी। इस मामले में छानबीन कर रही गोसाईगंज और सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने मंगलवार को अहिमामऊ ओवर ब्रिज के पास दो बदमाशों को पकड़ा।

ये भी पढ़ें:- अराजक तत्वों ने अंबेडकर की प्रतिमा की खण्डित, छावनी में बदला चतुराबाग गांव 

पुलिस ने उनके पास से एक तमंचा, एक चाकू, चालक का लूटा गया मोबाइल फोन और लूटे गये 500 रुपये भी बरामद किये। पूछताछ में पकड़े गये लुटेरों ने अपना नाम गोण्डा निवासी अभिषेक कश्यप और सूरज कश्यप बताया। अब पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास के बारे में गोण्डा जनपद की पुलिस से पता लगा रही है।

loading...
Loading...

You may also like

वसीम रिजवी को बचाने के लिए RTI चीफ आजम खां लगा रहे अपनी पूरी ताकत- जवाद नकवी

लखनऊ। शिया वक्फबोर्ड में जारी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार