Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना इनामी समेत दो लुटेरे गिरफ्तार

arrested

arrested

इटावा। जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने संयुक्त रूप से हाइवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना समेत दो लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटे हुए मोबाइल फोन अवैध असलाह और एक मोटर साइकिल बरामद की है। लुटेरों की गैंग का गिरफ्तार सरगना के ऊपर पुलिस ने पंद्रह हजार का इनाम घोषित किया था ।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कपिलदेव सिंह ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस क्राइम ब्रांच टीम और सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से मुखबिर की सूचना के आधार पर दबिश देकर जुगरामऊ तिराहा के पास से दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाश हाइवे पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे गिरफ्तार बदमाशों में गैंग का सरगना पंद्रह हजार का इनामी बदमाश भी शामिल है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक अपाचे मोटरसाइकिल, एक क्षतिग्रस्त मोबाइल, एक पिट्ठू बैग और एक एडमिट कार्ड बरामद हुआ है।

एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने बताया कि गिरफ्तार (Arrested) बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम आदिल उर्फ अब्बा पुत्र गफूर निवासी कांशीराम काॅलोनी थाना सिविल लाइन इटावा और सौरिब उर्फ छोटू पुत्र असलम उर्फ गुड्डू निवासी स्वरूप नगर थाना कोतवाली इटावा बताया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों में आदिल गैंग का सरगना है और हाइवे पर अपने साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया करता था।

पुलिस इसकी तलाश में लंबे समय से जुटी थी और इस पर पन्द्रह हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों ने बीते दो फरवरी को हाइवे पर फल से भरी मैक्स पिकअप गाड़ी को लुटा था और चौदह जनवरी को थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किनारे खड़े ट्रक से मोबाइल और नगदी को लूटा था। गिरफ्तार लुटेरों के एक सदस्य अक्षय को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है।

Exit mobile version