Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खराब मौसम और बिजली गिरने से टू-सीटर चार्टर्ड एयरक्राफ्ट क्रैश, पायलट की मौत

Aircraft Crash in Azamgarh

वाराणसी एयरपोर्ट से उड़ान भरकर अपने गंतव्य पर जा रहा एक टू-सीटर चार्टर्ड एयरक्राफ्ट आजमगढ़ के कुसहां गाँव में दुसर्घटना ग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में पायलट की मौके पर मौत हो गयी है। घटना की जानकारी होते है एसपी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच कर शव को एयरक्राफ्ट से निकाल लिया है। चार्टर्ड एयरक्राफ्ट की तेज आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए।

आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के कुसहां गांव में सोमवार सुबह करीब 11 बजे खराब मौसम में चार्टर्ड एयरक्राफ्ट क्रैश होकर जमीन पर गिर गया। चार्टर्ड एयरक्राफ्ट की तेज आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। सरायमीर थाने के साथ ही अन्य थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।

रिया ड्रग केस : श्रद्धा कपूर समेत इन तीन एक्ट्रेस से होगी पूछताछ, NCB भेजेगी समन

कीचड़ के बीच खेत में चार्टर्ड एयरक्राफ्ट गिरने से पुलिस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसे में एक पायलट की मौत हुई है। एसपी भी मौके पर पहुंच गए। उसका शव निकाला जा चुका है। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा है। इन लोगों को हटाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है। क्रैश होने से चार्टर्ड एयरक्राफ्ट छोटे-छोटे टुकड़ों में बंट गया है। पुलिस उन्हें इकट्ठा करने में लगी हुई है।

वाराणसी से भरी थी उड़ान

एयरक्राफ्ट ने वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। क्रैश हुआ चार्टर्ड एयरक्राप्ट टू सीटर है। एयरक्राफ्ट ने लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। जो आजमगढ़ जिले के कुसहां गांव में क्रैश हुआ है।

हादसे में मौके पर पायलट सोनार्क सरण (30) की मौत हो गई। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि एयरक्राफ्ट के क्रैश होने का कारण मौसम खराब होने और बिजली गिरना बताया जा रहा है।

Exit mobile version