Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो वन तस्कर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Police Encounter

Police Encounter

महराजगंज। महराजगंज में वनकर्मी पर वाहन चढाकर जानलेवा हमला करने वाले दो वन तस्कर पुलिस मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार (Arrested) कर लिए गये हैं।

महराजगंज में कुछ दिन पहले जंगल में वनकर्मी पर वाहन चढ़ाकर जानलेवा हमला करने वाले तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक वन तस्कर के पैर में लगी गोली ,जिसमे पुलिस ने दो तस्करों गिरफ्तार किया है इस मामले में पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया है कि फरेंदा थाना क्षेत्र में बीते 27 नवंबर को एक वनकर्मी पर पिकप वाहन चढाकर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया था। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी। इसी बीच सूचना पर समय माता मंदिर विशुनपुर अदरीना के पास पहुचकर तस्करों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी गई। समय सुबह तीन बजे के करीब एक मोटरसाईकिल पर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये।

जिन्हे टार्च की रोशनी से इशारा करते हुए रोकने का प्रयास किया गया तो वह पुलिस वालो को जान मारने की नीयत से फायर कर के बृजमनगंज की तरफ भागने लगे, जिनका पीछा किया गया तो वह मोटरसाईकिल को छोड़कर जंगल की तरफ पैदल भागने लगे। तस्करों को पड़कने की कोशिश की गई तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद हुए मुठभेड़ (Encounter) में एक आरोपी के पैर में गोली लग गई, वहीं दूसरा आरोपी भी पकड़ लिया गया।

आरोपी के पास से एक 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम राजू निवासी सौनोरा बुजुर्ग थाना कैम्पियरगंज जनपद गोरखपुर तथा श्रीलाल पुत्र रामकाज उम्र निवासी ग्राम जमुहरा थाना मेहदावल जनपद संतकबीर नगर बताये हैं।

Exit mobile version