Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

62 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Three thugs were arrested and sent to jail

Three thugs were arrested and sent to jail

नैनीताल। उत्तराखंड के रामनगर में पुलिस ने करीब 62 किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है।

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर पुलिस की ओर से कल रात को थर्टी फर्स्ट के मद्देनजर काशीपुर-रामनगर रोड पर मधुवन कालोनी के पास वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक काले रंग की स्कार्पियों कार को रोका। इसी बीच स्कार्पियो चालक वाहन को मोड़ कर फरार होने लगा लेकिन मुस्तैद पुलिस के जवानों ने कार को कब्जे में ले लिया। वाहन की जांच की तो उसमें से कट्टों में भर कर रखा गया करीब 62 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

पुलिस ने तत्काल दोनों लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में गुरविंदर सिंह निवासी मानपुर रोड, काशीपुर, ऊधमसिंह नगर एवं विशाल जाटव निवासी रामफल कालोनी, गढ़ी नेगी, थाना कुंडा, ऊधमसिंह नगर शामिल हैं।

आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि आरोपी बरामद गांजा को पौड़ी गढ़वाल जिले के धुमाकोट के आसपास के गांवों से खरीद कर लाये हैं। आरोपी इसे तराई में बेच कर मोटा मुनाफा कमाने चाहते थे।

जांच में यह भी पता चला कि आरोपी लंबे समय से इस धंधे में लगे हैं। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार को भी सीज कर दिया है। साथ ही, आरोपियों के खिलाफ रामनगर में मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

Exit mobile version