Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला का पर्स छीनने के आरोप में दो झपटमार गिरफ्तार, नकदी बरामद

snatchers arrested

snatchers arrested

लखनऊ। चौक पुलिस ने महिला का पर्स छीनने के आरोप में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल, नकदी और देशी तमंचा बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि बरामद हुई नकदी लूट की है।

थाना प्रभारी चौक ने बताया कि सोमवार को सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपितों की गिरफ्ता के लिए इलाके में पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गए। इलाके में भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया।

बीमा पॉलिसी के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम ताजी खाना मसकगंज वजीरगंज निवासी मो0 समीर और मो0 सादिक बताया है। आरोपितों के कब्जे और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो मोटरसाइकिल, हजारों रुपये नगद, देशी तमंचा बरामद किया है।

पुलिस का दावा है कि आरोपितों ने 9 दिसंबर को सराय माली खां के पास चूडी वाली गली में ई-रिक्शा से पर सवार होकर जा रही महिला का पर्स छीना था। पीडि़ता ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपितों ने ही उक्त महिला का पर्स छीना था। आरोपितों के कब्जे से बरामद हुई गाडिय़ां संदिज्ध प्रतीत हो रहीं हैं। जिनके विषय में जानकारी हांसिल की जा रही है।

Exit mobile version