Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, भाजपा नेता के दो पुत्रों की दर्दनाक मौत

Road Accident

Road Accident

लखनऊ। मलिहाबाद में निर्माणाधीन लखनऊ-हरदोई हाइवे पर एक भीषण हादसा (Road Accident) हो गया। आज सुबह बरगदही पुलिया के पास तेज रफ्तार दूध के टैंकर ने सामने से आ रहे बाइक सवार भाइयों को रौंद दिया जिससे मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही चालक टैंकर छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि महमूदनगर व सहिलामऊ के बीच हाइवे निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसके चलते दोनों साइड के वाहन एक ही तरफ से निकल रहे हैं।

मंगलवार दोपहर को दूध लेकर मलिहाबाद की तरफ से लखनऊ जा रहे टैंकर ने सामने से इलेक्ट्रिक बाइक से आ रहे सहिलामऊ गांव निवासी भाजपा नेता सुनील कश्यप के बड़े बेटे सचिन (19) और विपिन (16) को जोरदार टक्कर मार दी जिससे सचिन उछलकर दूर सड़क पर जा गिरा जबकि विपिन बाइक सहित टैंकर के नीचे आ गया। जिससे उस पर टैंकर का अगला पहिया चढ़ गया। दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था।

जनरल कोच में ब्लास्ट के बाद मची भगदड़, चलती ट्रेन से कूदे पैसेंजर

इंस्पेक्टर ने बताया सचिन आईआईटी का छात्र था। वह रहीमाबाद के एक कॉलेज से पढ़ाई कर था। कुछ वर्ष पूर्व पालेसर के पट्टे से उसका एक हाथ कट गया था जिसकी वजह से मझला भाई बीए का छात्र विपिन उसे स्कूल छोड़ने जा रहा था तभी यह हादसा हो गया है। टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version