Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चंद सेकेंड में भरभराकर गिरा दो मंज़िला मकान, बाल-बाल बचा परिवार

मकान निर्माण के लिए बेसमेंट की खुदाई के दौरान बगल में स्थित दो मंजिला मकान अचानक ढह गया। मकान मालिक के परिजनों की किस्मत अच्छी थी कि वह एक दिन पहले ही गांव चले गए थे, जिसके चलते इस हादसे में परिवार बाल-बाल बच गया। इस दौरान आसपास के लोग मौजूद थे और वे भी इस घटना को देखकर थोड़ी देर के लिए सिहर गए।

इस घटना में 50 लाख से अधिक नुकसान होने की आशंका है। घटना की खबर पाकर मौके पर पुलिस के साथ संबंध‍ित अधिकारी भी पहुंच गए। जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ के  मेंहनगर थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी प्रभात दुबे का संतकबीर नगर में दो मंजिला मकान है। मकान के भूतल पर उनकी बिल्डिंग मटेरियल की दुकान थी। उनकी दुकान के बगल में ही सुरेंद्र सिंह, बैनामा में ली गई जमीन पर पिछले तीन दिन से मकान निर्माण के लिए बेसमेंट की खुदाई का कार्य करा रहे थे।

बेसमेंट की खुदाई के दौरान अचानक प्रभात दुबे का दो मंजिला मकान ढह गया। गनीमत रही क‍ि प्रभात के परिवार के लोग एक दिन पहले घर पर ताला बंद कर अपने गांव गए हुए थे।

लोगों का कहना है कि प्रभात के परिजनों के गांव चले जाने की वजह से इस हादसे में उनके परिजन बाल-बाल बच गए। मकान ढहने से प्रभात की 50 लाख से अधिक की क्षति होना बताया जा रहा है।

रद्द हुई UPTET 2021 परीक्षा, व्हाट्सएप पर लीक हुआ प्रश्नपत्र

घटना की खबर पाकर मौके प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। इसमें किसी तरफ से कोई तहरीर और मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

इस मामले में नगर निगम और मकान बनाने वाले की लापरवाही बता रहे हैं। आगे की कार्रवाई जारी है।

Exit mobile version