Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बादशाह’ की सुरक्षा में सेंध, ‘मन्नत’ में घुसे दो अजनबी

Shahrukh Khan

Two strangers enter Shahrukh Khan's 'Mannat'

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले मन्नत (Mannat) की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आई है। शाहरुख खान के घर में हाल ही में एक ऐसी घटना हुई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। बुधवार रात दो लोग ‘मन्नत’ की दीवार फांदकर अंदर घुस गए। वो भी शाहरुख़ ख़ान की ग़ैर मौजूदगी में।

हालांकि इन दोनों युवकों की हरकत जल्द ही सामने आ गई और अब इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले में अब पुलिस कई तरह के एंगल से जांच कर रही है।

फिलहाल दोनों की उमर 19-20 साल बताई जा रही है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस हरकत को लोग बेहद शर्मनाक बता रहे हैं।

मन्नत की सुरक्षा में इसे बड़ी चूक बताया जा रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि दोनों ही लोग माँ ‘मन्नत’ की तीसरी मंजिल तक भी जा पहुंचे थे। जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

इसके साथ ही बता दें की पूछताछ में दोनों युवकों ने इस बात को माना है की वह गुजरात के रहने वाले हैं और शाहरुख खान से मिलना चाहते थे। इस बीच पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं के तहत दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version