Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व पत्रकार रईस अहमद समेत लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने श्रीनगर मुठभेड़ में दो आतंकियों (Terrorists killed) को मार गिराया है। आतंकियों के पास हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। साथ ही कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि श्रीनगर शहर के रैनावाड़ी इलाके में बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (LET) के दो आतंकवादी मारे गए।

मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी के रैनावारी इलाके में पुराने शहर की घेराबंदी और तलाशी अभियान के बाद आधी रात के करीब आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मारे गए दोनों आतंकी स्थानीय थे। इनमें से एक आतंकी की पहचान रईस अहमद भट (Rais Ahmed killed) के रूप में हुई है, जो एक पूर्व पत्रकार था, वह अनंतनाग में एक ऑनलाइन समाचार पोर्टल ‘वैली न्यूज सर्विस’ चलाता था। उसके पास से प्रेस कार्ड मिला है।

शोपियां मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर, सर्च अभियान जारी

कार्ड के अनुसार, मारा गया आतंकी रईस अहमद भट समाचार एजेंसी वैली न्यूज सर्विस का प्रधान संपादक था। जानकारी मिली है कि भट पिछले साल अगस्त में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था।

आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि दोनों नागरिक हत्याओं सहित कई हालिया आतंकी अपराधों में शामिल थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

Exit mobile version