Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एटीएम काटने वाला अभियुक्त व वांछित समेत दो शातिर गिरफ्तार

arrested

arrested

कानपुर। बिल्हौर थाना पुलिस ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एटीएम काटने का प्रयास करने वाले अभियुक्त को दबोचा है। अभियुक्त के पास से एक तमंचा व 02 कारतूस बरामद हुए हैं। मामले में पुलिस अभियुक्त के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई करते हुए जेल भेजा है।

बिल्हौर थाना क्षेत्र में बीती 02 जनवरी की रात को उत्तरीपुरा में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को काटने का प्रयास किया गया था। एटीएम तो नहीं कट पाया लेकिन शातिर अभियुक्त एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना के बाद से ही मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना बिल्हौर पुलिस ने अभियुक्त को रविवार को दबोच लिया।

अभियुक्त की पहचान झंडा मैदान उत्तरीपुरा थाना बिल्हौर निवासी आदेश द्विवेदी के रूप में हुई। उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा व 02 कारतूस बरामद हुए। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक धनेश प्रसाद, एसआई योगेश कुमार, का.मुकेश कुमार, हरिशंकर और राहुल सिंह शामिल रहें।

तमंचे के साथ दबोचा गया वांछित अभियुक्त

हत्या के प्रयास समेत कई गंभीर धाराओं के मुकदमों में वांछित चल रहे अभियुक्त को थाना बिल्हौर पुलिस ने दबोच लिया। अभियुक्त की पहचान पृथ्वीराज निवासी ग्राम ददनपुर थाना बिल्हौर के रूप में हुई। उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा व 02 कारतूस बरामद हुए। अभियुक्त 147/148/149/ 307/504/506 भादवि के तहत दर्ज मुकदमों में वांछित था। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक धनेश प्रसाद, एसआई रामकुमार शुक्ला, का.मुकेश कुमार, देवी सिंह और आशीष कुमार शामिल रहें।

Exit mobile version