Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, 40 हजार के जाली नोट बरामद

arrested

arrested

लखनऊ। राजधानी के गुडम्बा थाना पुलिस ने सोमवार की बीती रात मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनका एक साथी फरार है। पकड़े गए दो बदमाशों में एक इनामी है। अभियुक्तों के पास से मोटर साइकिल, एक तमंचा मय कारतूस और 40 हजार रुपये के जाली नोट बरामद हुए हैं।

एडीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि गुडम्बा थाना प्रभारी सतीश चन्द्र साहू मय फोर्स के साथ बीती रात को नवाबपुर गांव की तरफ मुख्य रोड पर चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस ने उन युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे लोग पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। अभियुक्तों की पहचान जनपद देवरिया के मरकड़ी गांव निवासी इनामी बदमाश मंगेश उर्फ मंगेश्वर गिरी और दूसरा अभियुक्त सकरापार निवासी विशाल यादव के रुप में हुई है। तीसरा अभियुक्त रोहित यादव अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

Omicron के कहर के चलते इस राज्य में लागू हुआ विकेंड कर्फ्यू

एडीसीपी ने बताया कि इन अभियुक्तों के पास से 100-100 रुपये के जाली 40 हजार रुपये के नोट बरामद हुए हैं। अभियुक्त मोबाइल और चेन स्नेचर है, लेकिन इनके पास से मिले जाली नोट इस बात की ओर इशारा कर रहे है कि ये लोग जाली नोटों की तस्करी भी करते हैं। जाली नोट कहा से लेकर आते है इसकी जांच की जा रही है।

Exit mobile version