Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नोएडा : मुठभेड़ में दो शातिर बदमशों को लगी गोली, भारी मात्रा में जूलरी और हथियार बरामद

एंकाउंटर

एंकाउंटर

नोएडा के थाना क्षेत्र सेक्टर -58 में पुलिस से मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए और एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसको पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के डी पार्क के पास देर रात बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो बदमाश सोनू और यूसुफ जो विजय नगर गाजियाबाद के निवासी बताए जा रहे हैं, पुलिस की गोली से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है।

आंध्र प्रदेश : कोविड केयर सेंटर में आग से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हुई, PM मोदी ने जताया दुख

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 58 में चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं एक भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसे पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

बदमाशों के पास से एक चोरी की बाइक, भारी मात्रा में जूलरी, 16 मोबाइल और दो हथियार बरामद हुए हैं। बदमाशों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और इस गैंग के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Exit mobile version