Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो शातिर चोर गिरफ्तार

Arrested

arrested

फतेहपुर। जिले में बुधवार को अपराधों पर रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सटीक जानकारी पर पुलिस व स्वाट पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा छापेमारी कर दो शातिर मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया। साथ ही दस मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई। पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना का खुलासा करते हुए दोनों चोरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। पुलिस टीम की हौसला अफजाई के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा 15 हजार रुपये ईनाम की भी घोषणा की है।

हुसेनगंज थाना क्षेत्र में मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की कैथपुरवा के पास एक सूने घर में चोरी की मोटरसाइकिलों का कारोबार किया जा रहा है। थानाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह व स्वाट प्रभारी अनिरुद्ध द्विवेदी के नेतृत्व में संयुक्त टीम द्वारा कैथपुरवा पॉवर हाऊस के पास खाली पड़े आवास में औचक छापेमारी करते हुए मौके से दो शातिर चोर शैलेन्द्र सोनकर ऊर्फ राहुल पुत्र रमेश सोनकर निवासी कल्याणपुर वेती थाना डलमऊ जनपद रायबरेली व अर्जुन सोनकर पुत्र होरीलाल सोनकर निवासी बसोहनी थाना हुसेनगंज जनपद फतेहपुर को गिरफ्तार किया गया। साथ ही दस मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई हैं।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोर शातिर किस्म के हैं। दोनों चोरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है, क्योंकि दोनों पेशेवर किस्म के अपराधी हैं।

घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपये बतौर पारितोषिक दिया गया है। बरामद मोटरसाइकिलें कानपुर, फतेहपुर व रायबरेली से चोरी करके लाई गई हैं। जिनकी नम्बर प्लेट भी बदल दी गई है। मोटरसाइकिलों पता करके उन्हें उनके मालिकों के सुपुर्द करने की कार्रवाई के निर्देश दे दिये गये हैं।

Exit mobile version