Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में दो वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Arrested

arrested

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना अंतर्गत सोमवार भोर में स्वाट व सर्विलांस की संयुक्त टीम के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में लूट करने वाले दो वांछित अभियुक्त गिरफ्तार (Arrested) किया है। मुठभेड़ के दौरान एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने इनके कब्जे से 02 तमन्चा व 04 जिन्दा कारतूस, एक खोखा कारतूस, 02 मोबाईल फोन व एक मोटरसाईकिल व लूट का 14000 रुपया बरामद किया है।

घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाएं जा रहे अभियान के क्रम में, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में सराय ख्वाजा थाना अंतर्गत भारत फाइनेंस कम्पनी से लूट की घटना के मामले में मुकदमा पंजीकृत कर इस क्षेत्र में टीमें लगातार दबिश देकर काम कर रही थी।

सराय ख्वाजा के वाछिंत अभियुक्तों की तलाश में रविवार रात्रि में थाना सरायख्वाजा, स्वाट व सर्विलांस जौनपुर की टीम पतहना मोड़ पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग की जा रही थी कि एक मोटरसाईकिल पर दो व्यक्ति जमुहाई आनापुर की तरफ से आते हुए दिखाई दिये।

पुलिस टीम द्वारा दोनों को रोकने पर दोनो व्यक्ति मुड़ कर भागने लगे। साथ ही अपने आप को पुलिस के सामने घिरा देख पुलिस के ऊपर अवैध तमंचे से निशाना साध कर फायर करने लगे कि उसकी एक गोली प्रभारी निरीक्षक के पहने बुलेट प्रुफ जैकेट पर लगी। प्रभारी निरीक्षक द्वारा फायर किया गया तो उसके पैर में गोली लगी, दोनो बदमाशों को पकड लिया गया तथा उनका नाम पता पूछा गया तो गोली लगे व्यक्ति ने अपना नाम रोहित शर्मा पुत्र जय प्रकाश शर्मा निवासी बसन्तपुर थाना सिधौरा जनपद वाराणसी बताया तथा तलाशी लेने पर एक तमन्चा 32 बोर व दो जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस व जेब से 9,000 रुपये व एक मोबाईल फोन व एक मोटर साईकिल बरामद हुआ तथा दूसरे ने अपना नाम आकाश सिंह पुत्र लौटानी सिंह निवासी मिल्कोपुर थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर बताया जिसके पास से एक तमंचा 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस व एक मोबाईल फोन व 5,000 रुपये बरामद हुआ।

पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने बताया कि सिद्दीकपुर में लूट की घटना हुई थी उस घटना को हम लोगों व अन्य साथियों द्वारा पूर्व प्रायोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया गया था हमारे पास से जो पैसा बरामद हुआ है वह उसी लूट का पैसा है। गोली लगे रोहित शर्मा को इलाज हेतु पीएचसी भर्ती कराया गया।

Exit mobile version