Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुरादाबाद में दो बीवियों ने किया शौहर का बंटवारा, पति को कराना होगा ये काम

मुरादाबाद में दो बीवियों ने किया शौहर का बंटवारा Two wifes divided husband in Moradabad

मुरादाबाद में दो बीवियों ने किया शौहर का बंटवारा

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में दो बीवियों के बीच पति के अनोखे बंटवारे का मामला सामने आया है। दिल्ली में रहकर कारोबार करने वाला नौशाद अली पहली बीवी के सातों बच्चों को प्रति दिन 300 रुपए की दर से भुगतान करेगा।

दिल्ली से जब वह वापस मुरादाबाद लौटेगा। तो वह पहले पहली बीवी के घर जाएगा। पहली बीवी के साथ एक दिन व एक रात गुजारने के बाद दूसरे दिन दूसरी बीवी के पास जाएगा। पहली बीवी नौशाद को बिना जानकारी दिए कहीं नहीं जाएगी।

हालांकि, दोनों बीवियां आपसी सहमति के आधार पर एक-दूसरे के घर आ-जा सकती हैं। नारी उत्थान केंद्र में काउंसलर ने दोनों पक्षों से बातचीत की, जिसके बाद यह फैसला लिया गया है। सात बच्चों के बाप ने की दूसरी शादी जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले नौशाद अली दिल्ली में रहकर कारोबार करते हैं।

33 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 88 लोग झुलसे, देखें Video

नौशाद की पहली पत्नी मुमताज हैं, जिससे उनके सात बच्चे हैं। इसके बावजूद नौशाद ने रूही नाम की एक महिला से भी शादी कर ली। रूही से नौशाद अली के एक बच्चे की मां है। मुमताज को जब इस बात की जानकारी हुई तो घर में बवाल मच गया। मुमताज और नौशाद के बीच रोज झगड़ा और हंमागा होने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस तक बात पहुंच गई।

एसएसपी ने मामले को नारी उत्थान केंद्र के सुपुर्द कर दिया। गुरुवार को नौशाद अली व उसकी दोनों पत्नियों को नारी उत्थान केंद्र बुलाया गया, जहां काउंसलर ने दोनाें पक्षों से बातचीत की। दो बीवियों के बीच ऐसे हुआ पति का बंटवारा नारी उत्थान केंद्र में ये तय हुआ कि नौशाद अली पहली बीवी के सातों बच्चों को प्रति दिन 300 रुपए की दर से भुगतान करेगा। इस बात पर सहमति होने के बाद तीनों एक साथ घर चले गए। बता दें, पहली बीवी के बच्चों के कपड़े खरीदने की जिम्मेदारी भी नौशाद अली पर ही है।

Exit mobile version