Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रोडवेज बस स्टॉप में महिला यात्री के जेवरात गायब करने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

MBBS student arrested

MBBS student arrested

बांदा जिला मुख्यालय में स्थित रोडवेज बस स्टॉप में आज उस समय हंगामा हो गया जब चित्रकूट जा रही एक महिला यात्री के पर्स से उसके सोने चांदी के आभूषण गायब हो गए लेकिन तभी महिला की सतर्कता से भीख मांग रही दो महिलाओं को पकड़ कर तलाशी ली गई तो उनके पास से जेवरात बरामद हो गए। जिन्हें पुलिस हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई।

शहर कोतवाली अंतर्गत नोनिया मुहाल कटरा निवासी गीता देवी शुक्रवार को चित्रकूट जा रही थी। इसी दौरान बस स्टॉप में भीख मांग रही दो महिलाओं ने उसके पर्स से सोने का लॉकेट व चांदी की चूड़ियों पर हाथ साफ कर दिया।

इस पर महिला ने शोर मचाना शुरू किया और भीख मांग रही महिलाओं पर शंका जाहिर की। इस पर आसपास के लोग भी आ गए और संदिग्ध महिलाओं से तलाशी देने को कहा लेकिन तलाशी देने के लिए वह तैयार नहीं हुई।

इस बीच मौके पर सिविल लाइन पुलिस चौकी के चौकी प्रभारी पहुंच गए और महिला पुलिस की सहायता से तलाशी ली गई तो उन महिलाओं के पास यात्री महिला के जेवरात बरामद हो गए।

तब दोनों महिलाओं को पुलिस पकड़कर कोतवाली ले गई, उनसे इस सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।इस बारे में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दो महिलाओं के पास चोरी का सामान बरामद हुआ है। इनके बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस बीच चोरी गए जेवरात बरामद हो जाने पर यात्री महिला ने खुशी जाहिर की है।

Exit mobile version