Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

Road Accident

Road Accident

औरंगाबाद। बिहार में औरंगाबाद जिले के एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के अंकोरहा एनपीजीसी रेलवे फाटक के समीप रविवार को सड़क हादसे (Road Accident)  में दो युवकों की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीन युवक अंकोढ़ा बाजार से सब्जी खरीद कर बाइक से अपने आवास लौट रहे थे तभी रास्ते में तीनों दुर्घटना के शिकार हो गए । मृतकों की पहचान झारखंड के पलामू जिला के रेहला थाना क्षेत्र के केतात गांव निवासी गिरिवर चौबे के 42 वर्षीय पुत्र मुकेश चौबे एवं एनटीपीसी थाना क्षेत्र के रेडिया गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के 24 वर्षीय पुत्र गोरख कुमार सिंह के रूप में की गई है जबकि घायल एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव निवासी सुरेश सिंह के 55 वर्षीय पुत्र बिजेंद्र कुमार सिंह हैं ।

इस बीच परिजनों ने बताया कि गोरख और बिजेंद्र अंकोरहा एनपीजीसी गेट नम्बर दो के समीप पेट्रोल पंप पर कार्य करते थे जबकि मुकेश एनपीजीसी में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था। तीनों सब्जी लेकर अंकोढ़ा बाजार से वापस लौट रहे थे तभी अंकोढा रेलवे स्टेशन के समीप तीनों सड़क हादसे (Road Accident) के शिकार हो गये।

आस – पास के ग्रामीणों ने 102 नम्बर डायल कर एम्बुलेंस को सूचना दी जिसके बाद सीआईएसएफ के जवानों ने तीनों को प्राथमिक उपचार हेतु सदर अस्पताल औरंगाबाद में लाया जहां चिकित्सकों के द्वारा मुकेश और गोरा को मृत घोषित कर दिया गया जबकि बिजेंद्र की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया गया ।

सूत्रों ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । इस सिलसिले में एनटीपीसी खैरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है ।

Exit mobile version