Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नदी में नहाते हुए डूबे दो युवक,एक की मौत दूसरे की तलाश जारी

Drowned

Drowned

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में नदी में नहाते हुए दो युवक डूब (Drowned) गये हैं जिसमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश अब भी जारी है।

पुलिस ने बताया कि पीपरपुर थाना क्षेत्र के अविहरन मजरे घोरहा गांव निवासी शिवराम यादव (28) व पहिया मजरे घोरहा निवासी दिनेश कोरी (22) बृहस्पतिवार की देर शाम गांव के पास गुजर रही मालती नदी में नहाने गए थे। दांडी घाट स्थित चेकडेम के पास नहाते समय दोनों युवक नदी में डूबने लगे।

आस पास मौजूद लोगों ने गुहार लगाते हुए दोनों को बचाने की कोशिश शुरू कर दी। लेकिन सफल नहीं हो सके। गांव के कुछ युवक नदी में उतर कर उनकी तलाश करने में जुट गए। सफलता नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही एसओ पीपरपुर संदीप राय, प्रभारी संग्रामपुर निर्मल सिंह व टीकरमाफी चौकी प्रभारी दल बल के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से नदी में जाल डाल युवकों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि अंधेरा होने से सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस गोताखोर बुलाने के साथ पीएससी के प्रशिक्षित सिपाहियों को भी नदी में तलाश के लिए बुलाया। पूरी रात रेस्क्यू आप्रेशन चलने के बाद भी नदी में डूबे युवकों की तलाश नहीं हो सकी। शुक्रवार को एक युवक का शव नदी से निकाला गया। जिसकी पहचान दिनेश कोरी के रूप में हुई।

एसओ संदीप राय ने बताया कि सर्च अभियान जारी है। एक युवक का शव मिला है। शव का पंचनामा करवा कर पीएम हेतु भेजा जा रहा है। दूसरे का तलाश अभियान अभी भी जारी है।

Exit mobile version