Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

Tractor-Bus Collision

Road Accident

देवरिया। तरकुलवा थाना क्षेत्र में तीन युवक सोमवार को सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गए। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई । घायल एक युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने हालत नाजुक देख गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के मुन्डेरा बाबू गांव के रहने वाले सूरज रावत (21) पुत्र हीरा रावत और आरिफ (18) पुत्र अनीश अंसारी और लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले तौफिक खान (27) पुत्र सेराज दो अलग-अलग बाइक से सोमवार को किसी काम से तरकुलवा गए थे।

देवरिया-कसया मार्ग पर सोन्हुला रामनगर चौराहे के पास तौफीक की बाइक के सामने एक ट्रक आ गया। ट्रक के साइड की बॉडी से तौफिक की बाइक को टक्कर लगी और वह सड़क पर गिर गया। इसके बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और तौफिक के पीछे चल रहे सूरज की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।

इस हादसे में सूरज और आरिफ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल तौफिक को एम्बुलेंस से इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी दोनों युवकों के परिजनों को हुई तो दहाड़ मारकर रोने लगे।

Exit mobile version