बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका से Uber ड्राइवर ने की बदसलूकी, किया ये गलत काम

बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका से बदसलूकीबंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका से बदसलूकी
Loading...

नई दिल्ली। बंगाली टीवी सीरियल्स की जानी-मानी अभिनेत्री स्वास्तिका दत्ता ने Uber ड्राइवर पर बुकिंग कैंसिल कर बीच में उतारने और धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

स्वास्तिका ने आरोप लगाया कि बुधवार को उन्होंने घर से शूटिंग पर जाने के लिए कैब बुक की। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो कैब में बैठकर शूटिंग के लिए जा रही थीं तो Uber  ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही बुकिंग कैंसिल कर दी और मुझे कार से उतर जाने को कहा।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब उन्होंने कार से बाहर निकलने से मना कर दिया तो उसने कार घुमा ली और अपने क्षेत्र में ले गया। स्वास्तिका ने बताया जब मैं नहीं उतरी तो वो गाली देने लगा। वो कार से बाहर आया और दरवाजा खोलकर मुझे धक्का दे दिया। जब मैंने गुस्सा जाहिर करते हुए लोगों से मदद मांगनी चाही तो उसने मुझे धमकाया और कई लड़कों को बुला लिया।

कोर्ट ने बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में 32 दिन में सुनाई फांसी की सजा

ड्राइवर ने कहा कि जो तुम कर सकती हो वो कर लो, देखता हूं कि क्या कर लोगी? इस घटना के बारे में स्वास्तिका दत्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी। उन्होंने अपनी पोस्ट में ड्राइवर का फोटो, बुकिंग का स्क्रीनशॉट, गाड़ी नंबर और ड्राइवर का नाम शेयर किया है।

दत्ता ने लिखा कि ड्राइवर का नाम जमशेद है। दत्ता ने कहा कि मुझे शूटिंग के लिए देर हो रही थी और यूनिट मेरा इंतजार कर रही थी इसलिए उस समय मुझे वहां से जाना पड़ा। बाद में मैंने घर जाकर अपने पिता से बात की। जो कानूनी कार्रवाई की जरूरत होगी मैं वह करूंगी। स्वास्तिका दत्ता की पोस्ट वायरल होने के बाद कोलकता पुलिस ने ट्विटर के जरिए दत्ता को जवाब देते हुए कहा कि पुलिस एक्शन ले रही है और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Loading...
loading...

You may also like

Asus लाया 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी वाला ‘दुनिया का पहला’ फोन

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। Asus ने