Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उद्धव ठाकरे को मिली जान से मारने की धमकी, दुबई से मातोश्री आया फोन

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद सीएम के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मातोश्री के लैंडलाइन पर तीन से चार बार फोन आया है।

मुंबई और सीएसके की टक्कर से होगा IPL 2020 का आगाज

फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम दाउद इब्राहिम बताया है। धमकी देने वाले शख्स ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। मुंबई पुलिस जांच में जुटी है। ठाकरे को धमकी मिलने के बाद से मातोश्री की सुरक्षा बढ़ाई गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को करीब 11-12 बजे के करीब फोन आया था। बता दें उद्धव ठाकरे का घर मातोश्री मुंबई के बांद्रा इलाके में है। फोन करने वाले शख्स से कहा कि वह ठाकरे के घर को बम से उड़ा देगा।

शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे राज्य के 19वें मुख्यमंत्री हैं। उद्धव ठाकरे ने 2019 में सीएम पद की शपथ ली थी। कद्दावर नेता रहे बालासाहेब ठाकरे के बेटे उद्धव साल 2002 में राजनीति में आए थे और वह ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं जो कि राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं। उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में मंत्री हैं।

Exit mobile version