ब्रिटिश गायिका ने आरएसएस को आतंक की फैक्ट्री, भागवत-योगी पर आपत्तिजनक बयान

ब्रिटिश गायिका हार्ड कौरब्रिटिश गायिका हार्ड कौर
Loading...

नई दिल्ली। एक बार फिर ब्रिटिश गायिका हार्ड कौर चर्चा में है। उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत  और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर विवादों के घेरे में आ गई है। गायिका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है।

एक देश, एक चुनाव : मोदी का राष्ट्रीय समस्याओं से ध्यान बांटने का प्रयास – मायावती 

संघ प्रमुख मोहन भागवत पर गायिका का आरोप

गायिका कार्ड कौर ने मोहन भागवत को जातिवादी करार दिया है। साथ ही देश में आतंकी घटना के लिए भी आरएसएस की नीति को जिम्मेदार ठहराया है। पुलवामा एटैक से लेकर 26/11 तक की घटना के लिए सीधा संघ को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने Who killed Karkare नामक किताब के पहले पेज की तस्वीर भी साझा की है। गायिका ने करकरे की मौत का कारण भी संघ को बताया है। उन्होंने गौरी लंकेश मर्डर केस की भी चर्चा की है।

सीएम योगी ने संभल में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मृत्यु पर व्यक्त किया शोक 

इस बीच सोशल मीडिया पर गायिका को लेकर बहुत ज्यादा ट्रौल किया जा रहा है। लेकिन गायिका ने कमेंट करने वाले को भी अभद्र भाषा में जबाव दिया है। जिसको लेकर भी उनकी आलोचना की जा रही है।

जानें कौन है सिंगर हाईकौड?

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मी हार्ड कौर का बचपन काफी कष्ट में बीता। जब उनके पिता के देहांत के बाद उनकी मां को घर से निकाल दिया गया। तो उसकी मां ने 1991 में एक ब्रिटिश गायक से शादी कर ली फिर विदेश में जाकर बस गई। हार्ड कौर ने बॉलीवुड में कई हिट गाना गाया है, लेकिन पहले भी कई अभिनेताओं और नेताओं पर कमेंट करके चर्चा में रही है।

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक