Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उमा भारती बोली- शरद पवार का बयान मोदी के नहीं भगवान राम के खिलाफ

उमा भारती

उमा भारती

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार के एक बयान को लेकर भाजपा नेता उमा भारती ने जबर्दस्त हमला बोला है। उमा भारती ने कहा है कि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को बयान रामद्रोही है। दरअसल अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से जुड़ी खबरों के बीच NCP नेता शरद पवार की टिप्पणी सामने आई थी। शरद पवार ने कहा था कि हम सोच रहे हैं कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई कैसे लड़ी जाए, जबकि कुछ लोगों को लगता है कि कोरोना मंदिर बनाकर जाएगा।

UAE का पहला मंगल मिशन ‘HOPE’ हुआ लॉन्च, फरवरी में मंगल कक्षा में प्रवेश की उम्मीद

शरद पवार के इस बयान पर पलटवार करते हुए उमा भारती ने कहा कि शरद पवार का यह बयान मोदी जी के खिलाफ नहीं, बल्कि यह भगवान राम के खिलाफ है। शरद पवार ने भूमि पूजन के कार्यक्रम पर बोलते हुए कहा था किकुछ लोगों को ऐसा लगता है कि मंदिर बनेगा उसी दिन कोरोना जाएगा। इसलिए शायद उन्होंने यह कार्यक्रम रखा होगा। हमारे लिए फिलहाल कोरोना वायरस सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।

महाराष्ट्र : कैबिनेट मंत्री असलम शेख कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

गौरतलब है कि शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए अगले महीने की दो तारीखों का सुझाव दिया था। इसके बाद शरगद पवार की उक्त टिप्पणी आई है।ट्रस्ट ने तीन या पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिलान्यास करने के लिए आमंत्रित किया है।

Exit mobile version